समांथा अक्किनेनी ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए नागार्जुन को बुलाया ‘ससुर’, फैंस हुए उत्साहित

16320495216147197115e68

एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की ‘मैरिड लाइफ में परेशानी’ आने की अफवाहें इन दिनों काफी तेजी से फैल रही है।

मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की ‘मैरिड लाइफ में परेशानी’ आने की अफवाहें इन दिनों काफी तेजी से फैल रही है। एक्ट्रेस ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपना सरनेम ‘अक्कीनेनी’ हटाकर ध्यान आकर्षित कर लिया था। इस बीच, उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपने ससुर नागार्जुन (Nagarjuna) की पोस्ट पर रिएक्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

नागार्जुन ने 20 सितंबर को अपने पिता और लीजेंड्री एक्टर अक्किनेनी नागेश्वर राव (Akkineni Nageshwara Rao) उर्फ ANR को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया, एक्ट्रेस समांथा ने भी तुरंत रिएक्ट कर दिया और उन्हें अपने ससुर के रूप में संबोधित किया है।

नागार्जुन के पोस्ट पर समांथा अक्किनेनी ने किया रिएक्ट

नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने एक्टर को अपनी “प्रेरणा” और “हीरो” कहा। उन्होंने ट्वीट में हैशटैग #ANRLivesOn भी लगाया है। सैम ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ये बहुत खूबसूरत है।” दिलचस्प बात यह है कि विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, समांथा ने पहले पोस्ट लिखा था और नागार्जुन को टैग किया था। लेकिन उन्होंने तुरंत ही ट्वीट डिलीट कर दिया और नागार्जुन को “मामा” बुलाते हुए दोबारा पोस्ट किया। बता दें कि तेलुगु में “मामा” का मतलब है ‘ससुर’।